झाझा पटना मेमू ट्रेन में यात्रियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो महिला सहित तीन को लगी गोली

झाझा पटना मेमू ट्रेन में यात्रियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो महिला सहित तीन को लगी गोली

पटना. बेख़ौफ़ अपराधियों ने सोमवार को चलती ट्रेन में एक व्यक्ति को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पटना आ रही झाझा-पटना मेमू ट्रेन जब खुसरुपुर स्टेशन पहुंचने वाली थी तभी अचानक ट्रेन में सवार कुछ युवकों ने एक व्यक्ति को निशाना बनाकर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोली दो महिलाओं सहित तीन लोगों को लगी. वहीं हमलावर गोली चलाने के बाद तुरंत खुसरूपुर में ट्रेन की रफ्तार घटते ही उतरकर फरार हो गए.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार सालिमपुर थाना के सम्म्तपुर निवासी नरेश सिंह के पुत्र सुनील प्रसाद(45) को निशाना बनाकर गोली चलाई गई थी. सुनील को कमर के पास दो गोलियां लगी हैं जबकि दोनों महिलाओं को भी एक एक गोली लगी है. कुछ महीने पूर्व भी सुनील के एक परिजन भूषण की हत्या हुई थी. 

घटना के बाद जीआरपी प्रभारी सूर्यदयाल सिंह ने स्टेशन पर घटनास्थल का जायजा किया. घायलों को पहले स्थानीय पीएचसी में और बाद में पटना रेफर किया गया है. घायल का किसी से पुराना विवाद बताया जा रहा है जिस कारण घात लगाकर अपराधियों ने ट्रेन में गोलीबारी की. हमलावर एक से दो स्टेशन पहले ही ट्रेन में सवार हुए थे. 

वहीँ ट्रेन में गोली चलने और एक साथ तीन लोगों के घायल होने से कुछ समय के लिए ट्रेन में अफरातफरी मच गई. यात्रा कर रहे यात्रियों में भगदड़ सी स्थिति मच गई. बाद में घायलों को वहां से अस्पताल के लिए ले जाया गया. वहीं कुछ समय बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया. 


Find Us on Facebook

Trending News