Inside Story: साहब ने पटना के बिल्डर को मौत के घाट उतारने का लिया था ठेका, खान ने बनाया था प्लान!

Inside Story: साहब ने पटना के बिल्डर को मौत के घाट उतारने का लिया था ठेका, खान ने बनाया था प्लान!

PATNA: साहब ने बिल्डर को मौत के घाट उतारने की ठेकेदारी हासिल कर ली थी और खान ने प्लान तय कर दिया था। सब कुछ तय था,एक घंटे से रेकी की जा रही थी तभी शूटरों को महसूस हुआ कि शिकार करीब आ चुका है।

मतलब बिल्डर जितेंद्र जैसे ही कदमकुआं के बीपी कम्प्लेक्स के पास उतरकर कुछ ही दूर बढ़ा था कि शूटरों ने जितेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दिया।बिल्डर को तीन गोली लगी। गोलियों तड़तड़ाहट से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया।लेकिन वहीं कुछ लोगों ने साहस दिखाया। फिर क्या था गोली मारकर भाग रहे कातिलों पर लोग कहर बनकर टूट पड़े। एक अपराधी को लोगो ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । 

उस शूटर का नाम साहब है।उसके पास एक खाली पिस्टल भी बरामद हुआ। साहब जो बताया उसके मुताबिक सिर्फ 60 हजार रुपये में बिल्डर जितेंद्र के मौत का सौदा तय हुआ था। वहीं दूसरे अपराधी राजू खान ने मौत का पूरा प्लान सेट किया था। पहले से ही तय हो गया था कि जितेंद्र सिंह को मारने के लिये साहब के साथ कौन जाएगा और कौन बैकअप देगा। 

राजू खान, कसीर और मुनीम की तलाश में छपेमारी जारी है। इन तीनो के पकड़ में आ जाने के बाद असली राज खुलेगा की आखिर जितेंद्र को खल्लास करने की साजिश रचने वाला असली मास्टरमाइंड कौन है। यूं तो जितेंद्र ने कई दुश्मन पाल रखे हैं। जमीन के धंधे में उसने कई लोगो से दुश्मनी मोल ले रखी है लिहाजा किस दुश्मन ने मौत की साजिश रची यह खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News