बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारेंटाइन सेंटर पर रजिस्ट्रेशन कराने के विवाद को लेकर फायरिंग, बाल बाल बचे मुखिया

क्वारेंटाइन सेंटर पर रजिस्ट्रेशन कराने के विवाद को लेकर फायरिंग, बाल बाल बचे मुखिया

VAISHALI : कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसकी वजह से बिहार के लाखों प्रवासी मजदूर दुसरे राज्यों में फंस गए हैं. उनके सामने खाने पीने और रहने की समस्या उत्पन्न हो गयी है. 

अब उन मजदूरों को लाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलायी जा रही है. यहाँ आने के बाद उन मजदूरों को क्वारेंटाइन सेंटर में रहने की व्यवस्था की गयी है. लेकिन इन क्वारेंटाइन सेंटर पर आये दिन हंगामा करने की खबरें सामने आती है. 

आज वैशाली जिले के जंदाहा स्थित क्वारेंटाइन सेंटर पर फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में महिसौर पंचायत के मुखिया रत्नेश सिंह बाल बाल बच गए. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों के रजिस्ट्रेशन कराने को लेकर विवाद हुआ था. 

इसी बीच दो पक्षों की ओर से झड़प हो गयी. इस मामले को लेकर मुखिया ने जंदाहा थाने में 11 नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया है. 

उधर मोतिहारी में क्वारेंटाइन सेंटर गोली चलने का मामला सामने आया है. इससे सेंटर में रह रह प्रवासी मजदूरों के बीच दहशत का माहौल है. इस घटना के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए. बताया जा रहा है की बाइक पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उधर पुलिस ने इस घटना से इंकार किया है. मामला पीपराकोठी के बंगरी मध्य विद्यालय क्वारेंटाइन सेंटर का बताया जा रहा है.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News