बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘भारत जोड़ो यात्रा’ की पहली वर्षगांठ, महाबोधि संस्कृति केंद्र में कार्यक्रम का आयोजन, सीट बंटवारे पर बोले डॉ अखिलेश सिंह- "मुंबई में बनी कमिटी तय करेगी कि किसे कितनी सीट पर लड़ना है"

‘भारत जोड़ो यात्रा’ की पहली वर्षगांठ,  महाबोधि संस्कृति केंद्र में कार्यक्रम का आयोजन, सीट बंटवारे पर बोले डॉ अखिलेश सिंह-  "मुंबई में बनी कमिटी तय करेगी कि किसे कितनी सीट पर लड़ना है"

गया- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर बोधगया के महाबोधि संस्कृति केंद्र में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें राज्यसभा सांसद सह बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह और राज्यसभा सांसद सह अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी शामिल हुए. अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की. मुख्य अतिथि ने इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में देश की राजनीति को एक नई दिशा दी है। देश में महंगाई चरम पर है. गैस सिलेंडर से लेकर पेट्रोल डीजल और खाद्य पदार्थ तक की कीमत महंगाई छू रही है. देश की जनता गुस्से में है. भारत जोड़ो यात्री सह प्रदेश प्रभारी झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग  उमर खान ने भी राहुल गांधी के साथ करीब 3500 किलोमीटर की दूरी तय किया था. जनसंवाद कार्यक्रम के मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर, विधायक दल के नेता डॉ शकील अहमद खान, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सिंह, पूर्व मंत्री अवधेश कुमार सिंह सहित पार्टी के अन्य वरीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

वहीं बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने गया में  कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया.यहां पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने बिहार में कितनी सीटों पर कांग्रेस लोकसभा चुनाव लड़ेगी पर कहा कि मुंबई में बनी कमिटी तय करेगी कि किसे कितनी सीट पर लड़ना है. प्राथमिकता यह है कि बिहार के सभी 40 सीट पर जीत दर्ज हो. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने का यहां रसलपुर गांव के  युवा नेता वीरेंद्र सिंह प्रताप के नेतृत्व में भव्य पास स्वागत किया गया. इसमौके पर औरंगाबाद विधायक आंनद शंकर, कांग्रेस नेता शंकर स्वरुप, रवि सिंह, जय शंकर सिंह, उज्जवल सिंह, कमलेश चंद्रवंशी, सुबोध कुमार प्रीतम समेत सैकड़ों युवा नेता मौजूद थे.

Suggested News