बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया फिर करवा दिया एसिड से हमला, हालत गंभीर

पहले गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया फिर करवा दिया एसिड से हमला, हालत गंभीर

VAISHALI: बिहार के वैशाली से हैरान कर देने वाला घटना सामने आया है। जहां पहले गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया फिर उसके ऊपर एसिड फेंकवा दिया। दरअसल, यह मामला पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव का है। जहां एक युवक पर एसिड से हमला कर देने का मामला प्रकाश में आया है। एसिड अटैक के कारण गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बोलेरो का चालक बताया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल का फर्द बयान दर्ज किया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

सिमरबाड़ा गांव निवासी चंदेश्वर शर्मा के पुत्र धर्मेंद्र कुमार गांव से बारात लेकर टेकनारी गांव में गया था। देर रात लौटने के बाद वह गाड़ी को मालिक के घर छोड़कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसे किसी ने फोन कर घर के पास ही मस्जिद के पास बुलाया। फोन पर बात करने के दौरान ही वह मस्जिद के पास पहुंचा। जहां पहले से एक लड़की एक अन्य लड़का के साथ खड़ी थी। लड़की से बात करने के दौरान ही पहले से खड़े लड़के ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर दोनों मौके से फरार हो गया।

वहीं चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर जुटे लोगों एवं परिजनों ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में लेकर गए। जहां से चिकित्सकों ने उसे कहीं अलग दिखाने के लिए कहा। जिसपर परिजन उसे लेकर हाजीपुर के एक निजी इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत चिंताजनक बताई गई है। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल का फर्द बयान लेने के साथ ही मामले की जांच में जुटी है।

इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि सिमरवाडा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला किए जाने की जानकारी मिली है। घायल का फर्द बयान दर्ज किया गया है। घायल ने बताया है कि हमला के दौरान आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन लड़की के मिलीभगत से आरोपी ने हमला किया है। लड़की से पूछताछ करने पर पता चलेगा। घायल पिछले पांच महीने से उक्त लड़की से बात कर रहा था।

Suggested News