पहले नींबू, अब पपीते के लिए कर दी विवाहिता की चाकू मारकर कर दी हत्या, देखते रह गए घरवाले

पहले नींबू, अब पपीते के लिए कर दी विवाहिता की चाकू मारकर कर दी हत्या, देखते रह गए घरवाले

DARBHANGA : बिहार में अब तक दहेज के लिए विवाहितों की हत्या की जाती थी, लेकिन अब नींबू और पपीते के लिए हत्या की जाने लगी है। कुछ दिन पहले मोतिहारी सास-ननद ने मिलकर नींबू तोड़ने पर विवाहिता की हत्या कर दी थी। अब दरभंगा में पपीता को लेकर विवाहिता की चाकू मारकर हत्या कर दी है। मृतक महिला की पहचान नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर वार्ड नंबर 8 निवासी विभा देवी के रूप में हुई है. वहीं हत्या का आरोपी उसका सगा भतीजा रवि (Nephew Stabbed Aunt To Death) बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पपीता के पौधा बना कारण

नगर थाना क्षेत्र में हुए इस घटना को लेकर बताया गया कि मृतक महिला ने बीते शनिवार को एक पपीता का पेड़ लगाया और सुरक्षा के लिए ईटों का घेरा बना दिया. जिसको लेकर रवि की मां के साथ विवाद हो गया. जब रवि को इस बात पता चला तो वह अपनी चाची के साथ मारपीट करने लगा और आवेश में आकर चाकू से हमला कर दिया (Nephew Stabbed Aunt To Death), जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान मौके पर मौजूद भतीजी प्रियंका ने बताया कि ."चचेरे भाई रवि ने सबसे छोटी चाची विभा को चाकू मारकर मेरे आंखों के सामने ही हत्या कर दी. छोटी चाची और बड़ी मां के बीच पपीता का पेड़ लगाने को लेकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच गाली-गलौज भी हुआ. जिसके बाद आवेश में आकर रवि भैया ने चाची को चाकू मार दी और फरार हो गए' 

आरोपी के परिजनों से पूछताछ: चाकू से हमले से विभा देवी बुरी तरह घायल हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी रवि बागमती नदी से पार कर फरार हो गया. मृतक महिला के परिजनों मे घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया।

शराब बेचने के धंधे में लिप्त रहा है आरोपी भतीजा

 साथ ही आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने ले आई. स्थानीय निवासी रामकुमार कहना है कि आरोपी रवि आपराधिक छवि का व्यक्ति है. वह शराब बेचने का अवैध धंधा भी करता है. वह किसी को भी मारने और हत्या करने की धमकी देता रहता था लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है.


Find Us on Facebook

Trending News