मैं अटल हूं का पहला मोशन पोस्टर जारी, हुबहू वाजपेयी की तरह आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, पहचानना हो जाएगा मुश्किल

मैं अटल हूं का पहला मोशन पोस्टर जारी, हुबहू वाजपेयी की तरह आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, पहचानना हो जाएगा मुश्किल

PATNA : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी की जयंती पर आज पूरा देश उन्हें याद कर रहा  है। ऐसे में आज वाजपेयी जी की जिंदगी पर आधारित बन रही बायोपिक फिल्म मैं अटल हूं का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पांच पोस्टर जारी किए गए हैं, जिसमें युवा अटल जी की अलग अलग छवि दिखाई गई है।

पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं मुख्य किरदार 

मैं अटल हूं में वाजपेयी जी की भूमिका के रूप में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर में पंकज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि पंकज को इस गेटअप में तैयार घंटों तक मेकअप से गुजरना पड़ा है। 

मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के जानकारों ने उन्हें इस गेटअप में लाने के लिए खूब मेहनत की है। फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैंस अटल के इस लुक को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। 

अटल का किरदार निभाने के लिए पंकज हैं एक्साइटेड
 अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज करने के साथ पंकज त्रिपाठी ने एक के बाद कई ट्विट किए हैं। पंकज ने पोस्ट शेयर करते हुए कवि पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी की पंक्तियां लिखी, कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूँ, मैं अटल हूँ |

वहीं अपने दूसरे ट्विट में पंकज त्रिपाठी ने लिखा है कि  '#ShriAtalBihariVajpayee जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूँ। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।'

अगले साल दिसंबर में होगी प्रदर्शित

अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी बताई गई है। फिल्म अगले साल दिसंबर में प्रदर्शित की जाएगी। हालांकि रिलीज की तारीख नहीं बताई गई है। माना जा रहा है कि अगले साल वाजपेयीजी की जयंती पर रिलीज होगी।



Find Us on Facebook

Trending News