बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मछली विक्रेता को अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली,इलाके में मचा हड़कंप,घर लौटते समय बनाया निशाना..

मछली विक्रेता को अपराधियों ने  मारी ताबड़तोड़ गोली,इलाके में मचा हड़कंप,घर लौटते समय बनाया निशाना..

मुंगेर- बिहार में अपराधियों का मनोबल टूटने का नाम नहीं ले कहा है. अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देकरलफरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला मुंगेर का है जहां मछली बेच कर घर लौट रहे मछली विक्रेता को अपराधियों ने गोली मार दी। मछली विक्रेता को  दो गोली मारी गई है.  कथित तौर पर पुरानी रंजीश और केस उठाने को ले मछली बेचने वाले को गोली मारी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है । घायल को बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

मुंगेर जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र के महादेवा मध्य विद्यालय के मैदान का है। जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी । घायल युवक को पहचाना बरियारपुर थाना क्षेत्र के पड़िया गांव निवासी 25 वर्षीय सुमन कुमार के रूप में हुई, जो मछली विक्रेता था और मछली बेचकर वह पड़िया गांव स्थित अपने घर जा  रहा था  तभी महादेवा स्कूल के मैदान के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ दो गोली चला दी। 

एक गोली उसके जबड़े पर लगी तो दूसरी उसके पेट में लगी जिससे वो वहीं घायल हो गिर गया और अपराधी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस और उसके परिजनों को दी । वहीं गोली लगने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया । 

घायल को लोगों ने पहले बरियापुर पीएचसी जहां से उसे मुंगेर और उसके बाद वहां से बेहतर इलाज के लिय हायर सेंटर रेफर कर दिया गया । घायल की फुआ ने बताया की होली में हुए विवाद को ले इस घटना को अंजाम दिया गया है।  होली में हुए मार पीट को लेकर घायल सुमन के द्वारा केस किया गया था । जिसे उठाने के लिए अपराधियों के द्वारा दवाब बनाया जा रहा था पर सुमन उन लोगों के सामने नहीं झुका जिस कारण उसे गोली मार दी गई। 

घटना के बाद बरियारपुर पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है । इस मामले में कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया की मामला बरियापुर थाना क्षेत्र का है .पुरानी रंजिश  को लेकर अपराधियों ने मछली विक्रेता को दो गोली मारी।पुलिस मामले की जांच कर रही है । 

Suggested News