कुख्यात विक्की मिश्रा समेत पांच गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को काफी दिनों से थी तलाश

कुख्यात विक्की मिश्रा समेत पांच गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को काफी दिनों से थी तलाश

BEGUSARAI : जिले के पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कई मामलों मे फरार 5 कुख्यात को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास के कई हथियार के साथ-साथ भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कई कांडों में फरार चल रहे मटिहानी थाना क्षेत्र निवासी कुख्यात विक्की मिश्रा अपने साथियों के साथ सिहमा के पथला टोल में हथियार से लैश होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। 

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में मटिहानी थाना,रिफायनरी थाना,एफसीआई थाना,सहायक थाना लाखो की पुलिस सहित चिताबल की एक टीम को जोड़कर एक टीम का गठन किया और चिन्हित जगह पर घेराबंदी कर छापेमारी किया। इस दौरान पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने इनके पास से  एक किलो 250 ग्राम गांजा, एक बंदूक, एक पिस्टल, तीन देशी कट्टा, 19 कारतूस, दो खोखा और तीन मोबाइल बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा पथला टोल निवासी कुख्यात विक्की मिश्रा,  रत्नेश कुमार उर्फ गोलू कुमार, चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिन्दटोली निवासी पंकज महतो, विपीन कुमार और पंकज कुमार शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि विक्की मिश्रा पर मुफ्फसिल थाना, मटिहानी थाना, तेघड़ा थाना और बरौनी थाने में लगभग दर्जन भर मामले दर्ज हैं। वही पंकज महतो पर तेघड़ा और बरौनी में कई मामले दर्ज हैं, वहीं विपीन कुमार पर बरौनी और मुफ्फसिल थाने में मामले दर्ज हैं जबकि पंकज कुमार पर बरौनी थाने में आर्म्स सहित अन्य मामले दर्ज हैं।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News