घर के अंदर मिले एक ही परिवार के पांच शव, इलाके में फैली सनसनी

घर के अंदर मिले एक ही परिवार के पांच शव, इलाके में फैली सनसनी

LAKHISARAI : जिले के माणिकपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के एक घर से पांच लोगों का शव बरामद किया गया। सभी शव एक ही परिवार के लोगों का है, जिसमें पति, पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। 

FIVE-BODIES-OF-A-SINGLE-FAMILY-FOUND-INSIDE-THE-HOUSE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA3.jpg

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को तीन बच्चों का शव एक साथ बिस्तर पर पड़ा मिला। जबकि पत्नी का शव नाली में गिरा हुआ था। वहीं पति के शव के गले में रस्सी बंधा हुआ मिला। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घर के अंदर मिले लाशों की स्थिति को देखते पुलिस इसे प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला मान रही है। 

FIVE-BODIES-OF-A-SINGLE-FAMILY-FOUND-INSIDE-THE-HOUSE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA2.jpg

इधर पंकज महतो के पूरे परिवार की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव वाले इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जिस स्थिति में मिली है उससे ऐसा लगता है कि घर का मालिक पकंज महतो ने पहले अपने पूरे परिवार की हत्या की उसके बाद खुद फांसी लगा अपनी जान दे दी। 

FIVE-BODIES-OF-A-SINGLE-FAMILY-FOUND-INSIDE-THE-HOUSE-SENSATION-SPREAD-IN-THE-AREA4.jpg

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी यह सुसाइड का मामला लग रहा है। ऐसा लगता है कि परिवारिक कलह की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों मामले को रखकर जांच करेगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News