BIG BREAKING : सोन नदी में स्नान के दौरान डूबे पाँच बच्चे, तीन की मौत, दो बाल बाल बचे

BIG BREAKING : सोन नदी में स्नान के दौरान डूबे पाँच बच्चे, तीन की मौत, दो बाल बाल बचे

AURANGABAD : दाउदनगर शहर के काली स्थान घाट पर सोन नदी में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो मासूम बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना रविवार के अपराह्न की बताई जाती है। मृतकों में दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या एक अमृत बिगहा निवासी मनोज पासवान का आठ वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, राजकुमार पासवान का 12 वर्षीय पुत्र किशु कुमार व गोह थाना क्षेत्र के मीरपुर निवासी जीतेंद्र पासवान का आठ वर्षीय शिवा कुमार शामिल हैं। 


बताया जाता है की कुछ महिलाएं जिउतिया व्रत का स्नान करने के लिए सोन नदी काली स्थान घाट में गई थी। उनके साथ छोटे-छोटे बच्चे भी गए थे। स्नान के दौरान सोन नदी में पानी की गहराई का पता नहीं चल पाया और पांच बच्चे पानी में डूबने लगे। सोन नदी क्षेत्र में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े और महिलाओं तथा दो बच्चों को बचा लिया गया। बच्चों में से कल्लू कुमार व निपुण कुमार को बचा लिया गया। 

जबकि तीन सोनू,किशु व शिवा की सोन नदी में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चों को निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर लाया गया, जहां के चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी सीओ मनोज कुमार गुप्ता एवं थानाध्यक्ष गुफरान अली दल -बल के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए। पुलिस द्वारा आवश्यक कानूनी औपचारिकताएं पूरी करते हुए तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया है। वहीँ इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News