स्वतंत्रता दिवस: देखिए पांच साल में पीएम मोदी के बदलते रूप को

स्वतंत्रता दिवस: देखिए पांच साल में पीएम मोदी के बदलते रूप को

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : आज पूरा देश 72वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहा है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल किले के प्राचीर पर पांचवी बार तिरंगा फहराया। पीएम मोदी हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलग-अलग अंदाज में नजर आते हैं. पीएम की अलग-अलग रंग की पगड़ी उनके लुक को आकर्षक बनाती है. यहाँ हम आपको आज स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी के पांच सालों का सफर दिखाने जा रहे हैं. 

इस साल  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किला पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफेद कुर्ता पायजामा और लाल बंधेज किनारी वाला भगवा साफा पहने हुए पहुंचे।  

पिछले साल 2017 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाइट पीला रंग के कुर्ते और नारंगी रंग की साफा पहने दिखाई दिए थे. 

वर्ष 2016 में स्वतंत्रता दिवस के समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफेद रंग के कुर्ते के साथ रंग बिरंगी पगड़ी बांधे नजर आए थे. 

साल 2015 के स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑफ वाइट कुर्ता जैकेट और रंग-बिरंगी पगड़ी लुक में नजर आएं थें 

साल 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नरेंद्र मोदी लाल किले पर अपने पहले भाषण के दौरान पगड़ी पहने नजर आए थे. और भारतीय इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था. 


Find Us on Facebook

Trending News