बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल, ट्रेन पकड़ने जा रहे सभी हताहत

 ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल, ट्रेन पकड़ने जा रहे सभी हताहत

DESK. झारखंड के गढ़वा जिले में एक ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह दुर्घटना बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के पास शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे हुई। थाना प्रभारी आदित्य नायक ने बताया कि करीब 12 लोग ऑटोरिक्शा में सवार होकर गुजरात जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए नगर उंटारी रेलवे स्टेशन जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के दुद्धी थाना क्षेत्र के महुली गांव के केशनाथ के 45 वर्षीय पुत्र बिमलेश कुमार कनोजिया, गढ़वा के रमना थाना क्षेत्र के सीरियाटेंगर गांव के सुरेश भुइयां के 28 वर्षीय पुत्र अरुण भुइयां, रमाशंकर भुइयां के 25 वर्षीय पुत्र विकेश भुइयां, विनोद राम के 20 वर्षीय पुत्र अरविंद भुइयां और रामवृक्ष भुइयां के 50 वर्षीय पुत्र राजकुमार भुइयां शामिल हैं.

घायलों में गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र के सीरियाटेंगर गांव के राम प्रसाद राम के पुत्र मिथिलेश भुइयां, महावीर भुइयां के पुत्र उमेश भुइयां, रामप्रसाद भुइयां के पुत्र राकेश भुइयां, रहमुदिन अंसारी के पुत्र मेराज अंसारी, रामचंद्र भुइयां के पुत्र संजय भुइयां व दुद्धी थाना क्षेत्र महुली गांव निवासी रामचंद्र भुइयां के पुत्र मिथलेश भुइयां शामिल हैं.

सभी हताहत गुजरात में मजदूरी करने जा रहे थे. इसी को लेकर वे ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. तभी बीच रस्ते में हादसे का शिकार हो गये. 

Suggested News