बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

60 साल की महिला के साथ की 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,गला रेत कर की हत्या, बुजुर्ग की प्राइवेट पार्ट को घुसाया चाकू

60 साल की महिला के साथ की 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,गला रेत कर की हत्या, बुजुर्ग की प्राइवेट पार्ट को घुसाया चाकू

NAWADA : नवादा में डीएसपी के द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से एक बड़ा खुलासा की गई है। जहां 26 दिसंबर को बुजुर्ग महिला की गला रेट कर हत्या के मामले में नया मोड़ सामने निकलकर आया है। जहां डीएसपी अजय कुमार ने खुलासा किया है कि महिला के साथ पहले किया गया दुष्कर्म फिर गड़ा रेट कर हत्या और फिर प्राइवेट पार्ट को किया क्षतिग्रस्त इस मामले में चार अधिक को गिरफ्तार किया गया है। 

शनिवार को नगर थाना में प्रेस वार्ता में कहा गया कि दुष्कर्म हुआ कर हत्या करने के मामले में नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर के रहने वाले सुनील यादव, विपिन कुमार, पिंटू कुमार, वह निरंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के द्वारा महिला को ई-रिक्शा पर बैठकर खरीदी बीघा ले गए और फिर बारी-बारी से एक-एक करके सभी लोगों ने दुष्कर्म किया और फिर महिला की गला रेट कर हत्या कर दी। अनुसंधान में पुलिस को कई कामयाबी हासिल लगी और उसी के आधार पर पुलिस ने इन शातिर अपराधी को पकड़ा है। जहां वृद्ध महिला से गैंगरेप मामले का नवादा पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्वेदन कर दिया है। 

पुलिस ने बताया कि वृद्ध महिला की लाश बरामद हुई थी जो कि गया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जहाना गांव निवासी रामदेव चौहान की 60 वर्ष की पत्नी पांचो देवी थी।उसी दिन वह अपने रिश्तेदार के यहां आयी हुई थी। उसी दिन शहर में शहीद चंदन कुमार के अंतिम शव यात्रा में उमड़ी भीड़ थी। उसके पति रास्ता भटक गए थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने बहला फुसला कर महिला को अपने साथ ई-रिक्शा में बिठाकर ले गए। जहां देर रात मुख्य आरोपी सुनील यादव ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ महिला से पहले बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला। इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। 

सुबह महिला की लाश सूखे नाले के समीप बरामद हुई।जहां पति के द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने इस मामले की अनुसंधान की और सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। सभी आरोपियों ने अपना-अपना जुर्म कबूल लिया है।फिलहाल सभी अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है।

Suggested News