पटना में गंगा नदी में सेल्फी लेने के दौरान डूबे पांच युवक, दो को बचाया गया, तीन लापता

पटना में गंगा नदी में सेल्फी लेने के दौरान डूबे पांच युवक, दो को बचाया गया, तीन लापता

पटना. राजधानी पटना में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। गंगा नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में पांच युवकों नदी की तेज धारा में डूबने लगे। इनमें से दो लोगों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है, लेकिन तीन लोग लापता हैं। लापता युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जाता है कि बिहटा के रामपुर इस्माईल-बहपुरा गांव निवासी उजागीर प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र अंकुल कुमार, राजू साव का 20 वर्षीय पुत्र आदित्य राज उर्फ गोलू, गुड्डू कुमार व मन्ना कुमार अपने दस दोस्तों के साथ मनेर के गोरेया स्थान के पास गंगा नदी में नहाने के लिए गया था। इस बीच इनके छह दोस्त नहाकर नदी से बाहर आ गए, जबकि अंकुल, आदित्य, गुड्डू व मन्ना नहाने के बीच अपनी मोबाइल से सेल्फी फ़ोटो लेने के चक्कर में गंगा नदी के तेज धारा में डूबने लगे।

इस बीच गंगा नदी से गुजर रहे नाव और नाविकों के प्रयास से गुड्डू व मन्ना को किसी तरह से बचा लिया गया, लेकिन तब तक आदित्य और अंकुश गंगा नदी के तेज धारा में डूबकर लापता हो गए। स्थानीय लोगों ने लापता युवकों को खोजबीन करने का प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक दोनों युवकों का कहीं अता पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी मिलते ही अंकुल और आदित्य के परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया।

इस घटना को लेकर गांव में माहौल गमगीन हो उठा है। दूसरी ओर लोदीपुर गंगा टोला निवासी रामपनी राय का 18 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार दोस्त नगर स्थित राजा ईट भट्ठा के पास गंगा नदी में नहा रहा था। गंगा नदी में नहाने के दौरान टिंकू भी मोबाइल से अपना सेल्फी फोटो ले रहा था। इस बीच में नदी के गहरे पानी में डूब गया। टिंकू के शव के तलाश में स्थानीय गोताखोर देर शाम तक जुटे रहे।

Find Us on Facebook

Trending News