गणेश पूजा और मोहर्रम को लेकर एएसपी अभियान के नेतृत्व में फ्लैग मार्च

गणेश पूजा और मोहर्रम को लेकर एएसपी अभियान के नेतृत्व में फ्लैग मार्च

NALANDA : दुर्गापूजा और मोहर्रम पर्व को शांति व शौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने को लेकर एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में बीएमपी के जवानों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया। 

जिले के लहेरी थाना परिसर से निकला यह फ्लैग मार्च शहर के अतिसंवेदनशील और सामान्य इलाके का भ्रमण किया। इस दौरान पुलिस द्वारा आमलोगों को असामाजिक तत्वों से खौफ नहीं खाने और पुलिस द्वारा उन्हें पूरी सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। 

एसएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा ने फ्लैग मार्च को लेकर कहा कि इस मार्च का मुख्य मकसद गणेश पूजा और मोहर्रम को शांतिपूर्ण और सौहार्द के वातावरण में संपन्न कराना है। फ्लैग के माध्यम से पुलिस शहरवासियों को यह विश्वास दिलाना चाहती है कि त्योहार के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं होगी। वे आपसी भाईचारे के साथ दोनों त्योहारों को मनाएं। 

उन्होने कहा कि मुख्यालय से भारी संख्या जवानों को भेजा गया है। त्यौहार के दौरान जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी। असामाजिक तत्वों पर पुलिस की विशेष नजर होगी। तनाव या किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की कोशिश करने वालों को किसी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा। पुलिस किसी भी परिस्थिति से निपटने को तैयार है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News