बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिलीवरी बॉय के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट के मैनेजर ने रची लूट की साजिश,पुलिस ने कैश और मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

डिलीवरी बॉय के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट के मैनेजर ने रची लूट की साजिश,पुलिस ने कैश और मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा में लूट कांड की घटना का पुलिस ने 36 घंटा के बाद उद्भेदन कर दिया है। जहां फ्लिपकार्ट के मैनेजर के द्वारा ही लूट कांड का साजिश रचा गया था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सात ही 32 हजार रुपए व दो मोबाइल भी बरामद किया गया है। आपको बता दे कि यह पूरा मामला वारसलीगंज प्रखंड के पटेल नगर मोहल्ले का है। जहां सोमवार को फ्लिपकार्ट के मैनेजर समीर कुमार से 2 लाख 18 हज़ार रूपये बंदूक की नोक पर लूट  लिया गया। 

हालाँकि पुलिस के अनुसंधान में जब समीर कुमार से पूछताछ की गई तो समीर ने पूरी राज को खोलकर रख दिया है। बताया की उसे पैसे की जरूरत थी। उसी के लिए एक साथी को चुना था और अपने ही कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट कांड की घटना के बाद डीएसपी के देखरेख में एक टीम गठन किया गया और फिर शक के आधार पर पुलिस ने करवाई किया है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया गया की एक युवक हथियार लेकर फ्लिपकार्ट कंपनी में घुसकर सीसीटीवी के सामने लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस की नींद उड़ गयी। दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद इलाके में दशक का माहौल कायम हो गया। लेकिन पुलिस के अनुसंधान में बड़ा खुलासा कर दिया गया है। 

पूरी घटना तो षड्यंत्र रचने वाले मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में फ्लिपकार्ट का मैनेजर  समीर कुमार उर्फ रिन्दु उम्र 22 वर्ष पिता-मनोज प्रसाद, ग्राम-अजनावा, थाना-मोहनपुर और रामनिवास कुमार उर्फ छोटे उम्र करीब 19 वर्ष पिता-मनोज यादव, ग्राम-भुआलचक, थाना-वारिसलीगंज, जिला-नवादा शामिल है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News