बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को चलती ट्रेन के आगे फेंका, दोनों पैर और हाथ कटे, दो माह से कर रहे थे परेशान

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को चलती ट्रेन के आगे फेंका, दोनों पैर और हाथ कटे, दो माह से कर रहे थे परेशान

Bareilly : यूपी में योगी सरकार लड़कियों की सुरक्षा को लेकर बड़े दावे करती है। लेकिन इसकी असली हकीकत क्या है, यह सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र बरेली में देखने को मिला है। जहां छेड़खानी (Molestation in Bareilly) का विरोध करना एक छात्रा को महंगा पड़ गया. शोहदों ने छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक (Threw the Girl in front of the Train) दिया. ट्रेन से छात्रा का एक हाथ और दोनों पैर कट गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है. कई हड्डी टूट जाने से छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है.

सूचना के मुताबिक छात्रा एक कोचिंग में पढ़ने जाती है बताया गया कि मंगलवार को भी छात्रा कोचिंग गई थी. इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग के पास वह गंभीर हालत में मिली. उसका एक हाथ और दोनों पैर कटे हुए थे। परिजनों का कहना है कि छात्रा ने बताया है कि शोहदों ने ही उसे ट्रेन के आगे फेंककर जाने से मारने की कोशिश की। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. कई हड्डियां टूट जाने की वजह से छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. 

दो माह के परेशान कर रहे थे बदमाश

परिजनों का कहना है कि आरोपी बीते दो माह से छात्रा को परेशान कर रहे थे. आरोप है कि रास्ते में एक शोहदा अक्सर उसका रास्ता रोककर परेशान करता था. कई बार शोहदे ने छात्रा को परेशान किया. छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने अपने घरवालों से इसकी शिकायत भी की थी. परिजनों ने इसकी शिकायत आरोपियों के परिजनों से की थी. लेकिन इसके बाद भी परेशान करने का सिलसिला जारी रहा।

जांच में जुटी पुलिस

 पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है। इस बारे में सीबीगंज थाने के इंस्पेक्टर अशोक कुमार का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पर अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है और जांच के बाद जैसे ही परिजनों से तहरीर मिलेगी उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News