तेजस्वी के लिए सिर्फ राघोपुर तक ही है पूरा बिहार, बिस्फी विधायक ने कहा - अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी के लिए सिर्फ राघोपुर तक ही है पूरा बिहार, बिस्फी विधायक ने कहा - अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जिस तरह से बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के नाम पर सीएम नीतीश कुमार के काम पर सवाल उठाए हैं, उसके बाद वह एनडीए के निशाने पर आ गए हैं। जहां जदयू की तरफ से तेजस्वी यादव को लगातार नसीहत दी जा रही है कि वह पहले अपने पिता से पूछें कि वह बाढ़ पीड़ितों को लेकर क्या सोचते थे और उन्हें किस प्रकार से मदद पहुंचाते थे। अब भाजपा की तरफ से भी तेजस्वी यादव के काम पर सवाल उठा दिया गया है। बिस्फी से विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है एक नेता प्रतिपक्ष के तौर पर वह अपनी जिम्मेदारी सही तरह से नहीं निभा रहे हैं। 

भाजपा के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण बचौल ने कहा कि राज्य में 20 से अधिक जिले बाढ़ से प्रभावित है, लेकिन तेजस्वी यादव सिर्फ राघोपुर तक ही खुद को सीमित रखे हुए हैं। उनके लिए राघोपुर ही पूरा बिहार है और वह हमारे मुख्यमंत्री के काम पर सवाल उठा रहे हैं। हमारे सीएम लगातार बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा कर रहे हैं। लोगों की सहायता कर रहे हैं। जबकि नेता प्रतिपक्ष होने के नाते तेजस्वी को भी चाहिए था कि वह बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा करते, न कि सरकार के काम पर सवाल उठाने का काम करते।

बता दें कि तेजस्वी यादव बीते मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए गए हुए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की थी, जिसकी एक तस्वीर में तेजस्वी यादव खुद नाव से उतरते नजर आ रहे हैं, साथ ही कैप्शन के तौर पर लिखा है कि जमीनी सर्वेक्षण, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने सीएम की तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर में मुख्यमंत्री हवाई सर्वेक्षण करते दिख रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News