हथियार के बल पर जबरदस्ती युवती से शादी, तीन पर मामला दर्ज

हथियार के बल पर जबरदस्ती युवती से शादी, तीन पर मामला दर्ज

डोरीगंज (छपरा). दिल्ली से अपने गांव आई एक युवती के घर में घुस पड़ोसी युवक ने हथियार के बल पर उससे जबरन शादी रचाने का मामला सामने आया है. इस मामले में युवती के पिता ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज करवाया है. वहीं पीड़ित ने जाति सूचक शब्द के साथ  गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है.

मामला में डोरीगंज बाजार निवासी पीड़ित युवती के पिता ने पड़ोसी संजय मल्लाह के पुत्र विक्की कुमार पर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया है कि चार महीने पूर्व उसकी पुत्री दिल्ली से गांव आई है, तब से आरोपी युवक उसकी पुत्री के पीछे पड़ गया है. आरोपी कई बार रात में उसके छत पर भी चढ़ गया है, जिसे उसकी पत्नी मामले को बढ़ने से हर बार टालती रही, लेकिन आरोपी देर रात फिर उसके घर में घूस आया और युवती के गर्दन पर फसली रख जबरन उससे व्याह रचाने और संबंध बनाने की बात कही.

इस दौरान आरोपी युवती की मां से भी उलझ गया. वहीं पीड़िता के पिता ने बताया है कि वह टैम्पू चालक है, इसलिए उसे इस घटना की जानकारी तब हुई जब वह घर पर पहुंचा, जिसके बारे में जब उसने पूछताछ की कोशिश की, तो आरोपी के परिजनों के द्वारा उसे जाति सूचक गाली गलौज दे सपरिवार को जान से मार देने की धमकी दी. इस मामले में मुख्य आरोपी के साथ युवती के पिता ने तीन अन्य के विरुद्ध भी नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Find Us on Facebook

Trending News