पटना में घर में घुसकर लड़की के साथ छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कराने के लिए दिनभर थाने में बैठी रही पीड़िता, आवेदन के लिए मजबूर करती रही पुलिस

पटना में घर में घुसकर लड़की के साथ छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कराने के लिए दिनभर थाने में बैठी रही पीड़िता, आवेदन के लिए मजबूर करती रही पुलिस

पटना. फुलवारी शरीफ के नया टोला में रहने वाला मनचला एक युवक मो. मन्ना ने गर्दनीबाग के पहाड़पुर में किराये में रह रही एक लड़की के घर में घुस कर जबरदस्ती की। लड़की द्वारा विरोध करने पर युवक ने युवती को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस दौरान हो रहे शोर-शराबे को सुनकर युवती की मां भी वहां पहुंच गयी और मोहल्ले को लोगों को जमा कर लिया। इसके बाद मनचला भाग खड़ा हुआ। इसके बाद भी मनचले का पीछा करते हुए उसकी मां उसे महावीर कैंसर संस्थान के पास पकड़ लिया और वहां मौजूद लोंगों की मदद से फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन युवक पुलिस जिप्सी से कूद कर भाग निकला।

परेशान मां अपनी जख्मी बेटी को लेकर थाना पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। थाना में दो दो महिला पदाधिकारी के रहते भी आवेदन लिख कर लाने की बात कह कर महिला को वहां से भगा दिया। थक हार महिला ने घंटो बाद आवेदन लिखा कर पुलिस थाना को सौंपा तब मामला थानाध्यक्ष के संज्ञान में पहुंचा। थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। इस संबंध में पीड़ित की मां ने बताया कि वह फुलवारी शरीफ हाई स्कूल के पास ड्राम गली में रहती थी । जहां नया टोला निवासी मन्ना नाम का एक युवक मेरी बेटी और हमारे साथ छेड़खानी किया करता था। उसके डर से हमलोग घर खाली कर पहाड़पुर चले आये। परिवार चलाने के लिए महिला लोगों के घरों में चौका बर्तन का काम करती है।

महिला का कहना है कि मंगलवार को हम काम करने चले गये, तभी मन्ना उनके डेरा में जा धमका और मेरी बेटी के साथ जबदस्ती करने का प्रयास करने लगा। इसका विरोध करने पर मेरी बेटी को मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला ने कहा कि पीड़ित मां बेटी जब फुलवारी शरीफ थाना पहुंची तो वहां दो महिला पुलिस पदाधिकारी मौजूद थी, मगर उनकी फरियाद यह कह कर अनसुनी कर दी गई कि आवेदन लिख कर दीजिए । महिला पढ़ी लिखी नहीं थी, वह घंटो पुलिस पदाधिकारी का हाथ आवेदन लिखने के लिए जोड़ती रही, मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी। दो घंटे के बाद वह दूसरे से आवेदन लिखा कर थाना पहुंची । वहीं महिला ने थानाध्यक्ष से मिलकर अपनी फरियाद किया, तब थानाध्यक्ष के संज्ञान में मामला आया और उन्होंने पुलिस को युवक को पकड़ने के लिए उसके घर पर पुलिस को भेजा मगर युवक फरार हो चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News