घर से जबरन उठाकर ले गए और दसवीं की छात्रा से किया गैंगरेप, तीन दिन तक पीड़िता के परिवार को भी बनाया बंधक

घर से जबरन उठाकर ले गए और दसवीं की छात्रा से किया गैंगरेप, तीन दिन तक पीड़िता के परिवार को भी बनाया बंधक

MOTIHARI : मोतिहारी में गैंगरेप की एक दिल दहलानेवाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिक छात्रा को घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने गैंग रेप के बाद तीन दिनों तक पीड़ित परिजनों को तीन दिनों तक गांव में घेर कर रखा। किसी तरह परिजन मौका देख भागकर थाना पहुच आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज कर कार्रवाई में जुटी है। 

घटना चकिया थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है।  एक गांव में घर से उठाकर फुलवारी में ले जाकर एक छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना को आरोपियों द्वारा अंजाम दिया गया। दुराचारी 11 बजे रात्रि में घर से उठाकर बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नही घटना के बाद आरोपियों ने दबंगता के बल पर पीड़ित परिवार को तीन दिनों तक घर मे घेर कर रखा। ताकि उसकी शिकायत पीड़ित परिवार थाना में नहीं कर सके। 

शुक्रवार को पीड़ित परिवार छुपते छुपते थाना पहुंचे। घटना को लेकर पीड़ित छात्रा की मां ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। आवेदन में बतायी है कि उसकी पुत्री दसवीं की छात्रा है। 17 अगस्त की रात्रि आरोपियों द्वारा घर से अगवाकर बगीचा में ले जाकर गलत काम किया गया। घटना स्थल से ही आरोपियों का मोबाइल जब्त किया गया है। पुलिस आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है।

चकिया थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्जकर छात्रा का मेडिकल जांच कराया गया। वहीं न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया गया। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News