बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में खपाने के लिए दूसरे राज्यों से मंगाई जा रही विदेशी शराब, उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में लाल पानी किया बरामद

होली में खपाने के लिए दूसरे राज्यों से मंगाई जा रही विदेशी शराब, उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में लाल पानी किया बरामद

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है। होली को लेकर अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल और आसपास के क्षेत्रों के शराब कारोबारियों के द्वारा दिल्ली से गुवाहाटी जा रही एक कंटेनर ट्रक से विदेशी शराब की खेप मंगवायी गई थी। वहीं शराब की तक़रीबन 200 कार्टुन को कंटेनर पर लदे जिलेट कंपनी का रेजर के बिच छुपा के रखा गया था। जिसका अनुमानित कीमत तक़रीबन 25 लाख से अधिक आंका गया है।

जानकारी अनुसार उत्पाद विभाग की एएसआइ सोनी महिवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप जिले के अहियापुर से जीरोमाइल के बीच आने वाली हैं। जिसके बाद उत्पाद विभाग के निर्देश पर बनी विशेष टीम शाम से ही इलाके में पहुंचकर छापेमारी करने लगी। वहीं अहियापुर पुलिस क्षेत्र के शेखपुर ढाब से लेकर कई जगहों पर हाथ-पांव मारने के बाद भी टीम को कुछ भी नहीं मिला।

जिसके बाद टीम वापस लौट रहीं थीं इसी क्रम में देर रात्रि अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित फल मंडी के पास एक उत्तर प्रदेश नंबर का कंटेनर खड़ा मिला। उससे उतारकर सैंकड़ों की संख्या में विदेशी शराब का कार्टन सड़क किनारे रखे गये थे। वहीं टीम के आते देख मौके से शराब तस्कर और ट्रक चालक फरार हो गये।

वहीं टीम के द्वारा जब कार्टन की तलाशी ली गयी तो उसमें विदेशी शराब मिली। आपकों बता दें कि ट्रक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद ज्योतिबा फुले नगर का है। वहीं इसपर लदी शराब चंडीगढ़ निर्मित है। वहीं शराब बरामदगी के बाद टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया है साथ ही बरामद शराब का मिलान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News