बुरे फंसे भाजपा नेता! पटना में बीजेपी नेता की कोका कोला एजेंसी से विदेशी शराब जब्त, 7 आरोपी गिरफ्तार

बुरे फंसे भाजपा नेता! पटना में बीजेपी नेता की कोका कोला एजेंसी से विदेशी शराब जब्त, 7 आरोपी गिरफ्तार

पटना. बड़ी खबर पटना से आ रही है, यहां बीजेपी नेता निलेश यादव की दीघा स्थित कोको-कोला एजेंसी से 17 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है. पुलिस ने छामेमारी के दौरान यह शराब जब्त की है. इस दौरान पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि बिहार में शरबबंदी को लेकर सीएम नीतीश के सख्त निर्देश के बाद पुलिस हड़कत में आ गयी है. इसके तहत पटना सहित बिहार में लगातार पुलिस छापेमारी कार्रवाई कर रही है.

बताया जा रहा है कि दीघा थानाध्यक्ष को सूचना मिली की दीघा स्थित कोको-कोला एजेंसी से विदेशी कीमती शराब की तस्करी की जा रही है. वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुये थानाध्यक्ष ने भारी पुलिस बल के साथ कोको-कोला एजेंसी में रेड किया. पुलिस को देखते ही आरोपियों इधर-उधर भागने लगे. इस पर पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोच लिया. वहीं इस दौरान कई भागने में कामयाब रहे, वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में लेकर और भी आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने कोको-कोला एजेंसी में तलाशी लेना शुरू किया तो कीमती शराब 100 पाइपर और रॉयल स्टेज की 17 बड़ी अंग्रेजी शराब बरामद किया है.  गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया कि कोको-कोला एजेंसी बीजेपी नेता सह पूर्व मुखिया निलेश यादव उर्फ निलेश मुखिया का है. सुत्रों की मानें निलेश मुखिया पुलिस को चक्मा देकर भागने में कामयाब रहे. वहीं पुलिस ने कहा कि कोको-कोला एजेंसी निलेश यादव का है, आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News