धान के भूसे में छिपाकर ले जा रहे थे 60 लाख की विदेशी शराब, पुलिस ने किया जब्त, चालक भी आया गिरफ्त में

धान के भूसे में छिपाकर ले जा रहे थे 60 लाख की विदेशी शराब, पुलिस ने किया जब्त, चालक भी आया गिरफ्त में

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । मेहसी पुलिस ने पेट्रोल पम्प के पास से ट्रक पर लदे 645 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है। वहीं ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की कीमत लगभग 60 लाख बतायी जा रही है। फिलहाल शराब जब्त कर कार्रवाई में जुट गई है।

इस कार्रवाई को लेकर मिली जानकारी के अनुसार को पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि एनएच 28 से शराब की बड़ी खेप गुजरनेवाली है, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की।  इस दौरान बथना नहर के पास संचालित पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक की जांच की गई तो उसमें विदेशी शराब की खेप बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि शराब को धान के भूसे में छिपाकर ले जाया जा रहा था। बताया गया कि इस कार्रवाई के दौरान 645 कार्टन विदेशी शराब जब्त किए गए, जिसकी कीमत 60 लाख के आसपास बतायी जा रही है। पुलिस ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा से आ रही थी शराब

पुलिस ने बताया कि जब्त शराब हरियाणा से लोड की गई थी। अब पुलिस गिरफ्तार ड्राइवर के मोबाइल की सीडीआर जांच में जुटी है। जिससे शराब के मुख्य तस्कर तक पहुंचा जा सके। बता दें एक महीने के अंदर पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई है। मेहसी पुलिस ने15 दिन पूर्व भी एक ट्रक शराब जपत कर बड़ी कार्रवाई की थी। लगातार पुलिस कार्रवाई से शराब माफियाओ में हड़कंप मचा हुआ है ।


Find Us on Facebook

Trending News