बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में उतरे पूर्व बिहार विधान परिषद डॉ रणवीर नंदन, कहा- कायस्थ समाज हो एकजुट, मोदी का हाथ करे मजबूत

एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में उतरे पूर्व बिहार विधान परिषद डॉ रणवीर नंदन, कहा- कायस्थ समाज हो एकजुट, मोदी का हाथ करे मजबूत

नवादा लोकसभा के प्रत्याशी एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर की नामांकन में पूर्व बिहार विधान परिषद डॉ रणवीर नंदन पहुंचे थे. नामांकन के बाद डॉक्टर रणवीर नंदन कायस्थ समाज के लोगों के साथ बैठक की. जिसमें समाज के गणमान्य लोग शामिल हुए. बैठक में उन्होंने कायस्थ समाज कोई एकजुट होकर एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

 बैठक के बाद डॉ रणवीर नंदन ने प्रेस वार्ता कर कहा कि एनडीए प्रत्याशी की टक्कर में कोई नहीं है. जिस तरह से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास के जो काम किए हैं, निश्चित रूप से वह आम वोटरों के दिल में है. मुझे पूरा विश्वास है कि नवादा की जनता की पहली पसंद भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं. भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विवेक नवादा से भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे.

 डॉ रणवीर नंदन ने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव की घोषणा हो गई, लेकिन अभी तक सीट बंटवारे नहीं हुए हैं जिससे साफ झलकता है कि महागठबंधन में विवाद है. चुनाव आते-आते महागठबंधन छिन्न-भिन्न हो जाएगी.

 स्थानीय को टिकट नहीं देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्थानीय और बाहरी कोई मुद्दा नहीं है सभी भारत मां के बेटे है। भारत मां के बेटे को देश में कहीं भी जाने, रहने और जीवन यापन करने का अधिकार है. इसलिए नवादा में भारत मां के बेटे चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में कई ऐसे ऐतिहासिक कार्य हुए हैं जिसे देश की जनता देख रही है. इस बार एनडीए 400 से अधिक सीटे लाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी.

रिपोर्ट- अमन कुमार


Suggested News