बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12 फ़रवरी से गरीब संपर्क यात्रा करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, नवादा के सेखोंदेवरा से होगी शुरुआत

12 फ़रवरी से गरीब संपर्क यात्रा करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, नवादा के सेखोंदेवरा से होगी शुरुआत

NAWADA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी 12 फरवरी से गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत करेंगे। संपर्क यात्रा की शुरूआत नवादा जिले के कौवाकोल प्रखंड अंतर्गत  सेखोंदेवरा स्थित जेपी आश्रम से की जाएगी। इस संबंध में हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्यामसुंदर चरण ने नवादा में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री 11 फरवरी को नवादा पहुंचेंगे और 3 बजे शाम मीडिया से बातचीत करेंगे। साथ ही 12 फरवरी को सुबह कौवाकोल के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।  

कौवाकोल के सेखोदेवरा आश्रम में 8 बजे सुबह जेपी प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। उसके उपरांत उनका कारवां रूपौ पहुंचेगा , जहां उनके कार्यकर्ता स्वागत करेंगे।  रोह में नया प्रखंड मुख्यालय एवं अंचल से पैदल मार्च करते हुए अंबेडकर चौक पर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत पुराना प्रखंड कार्यालय तक पैदल पहुंचेंगे। 12 फरवरी को नवादा रेलवे फाटक से होते हुए सभी गाड़ियां मिर्जापुर होकर सूर्य मंदिर होते हुए अनसार नगर पुल पार बुंदेलखंड थाना पहुंचेगी। 

रेलवे गुमटी से प्रजातंत्र चौक तक पैदल यात्रा करते हुए जीतन राम मांझी विभिन्न प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगे।  गोला रोड वैश्य समाज के चौक पर माल्यार्पण एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा। बुंदेलखंड विजय पेट्रोल पंप होते हुए रजौली के लिए प्रस्थान करेंगे । जहां बरेव मोड़ , फतेहपुर मोड़, अंधारवारी मोड में स्वागत किया जाएगा।  इसके बाद शाम 5:30 बजे रजौली चौक पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा।  रात्रि विश्राम सिरदला में ही करेंगे। 

राष्ट्रीय प्रवक्ता श्यामसुंदर शरण ने कहा कि अगली सुबह 13 फरवरी को शाहपुर बाजार मोड़ होते हुए सिरदला चौक पर स्वागत भ्रमण होगा। खंनवा में बिहार केसरी श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण, गर्भ गृह में पुष्पांजलि अर्पण के बाद पैदल मार्च करते हुए हसनपुर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। नरहट प्रखंड मुख्यालय में भी पहुंचेंगे। इसके उपरांत पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्यामसुंदर शरण जी के घर अल्पाहार का व्यवस्था की जाएगी। 

इसके उपरांत पूर्व मुख्यमंत्री हिसुआ महादेव मोड़ पर पहुंचकर हिसुआ हाई स्कूल होते हुए विश्व शांति चौक पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।  इसके उपरांत कहरिया मोड़ रोड पर स्वागत समारोह, बस्ती बीघा, नारदीगंज बालगंगा से जेठीयन होते हुए गहलोर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। अरियन मोड़ पर श्रवण मुखिया के द्वारा स्वागत किया जाएगा। 13 तारीख को गहलोर घाटी में पवित्र समाधि स्थल तक जाएंगे। प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक मांझी के साथ-साथ प्रभारी लव कुश कुमार भी साथ थे।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News