मोतिहारी में बर्थडे पार्टी में पूर्व मुखिया के पुत्र ने की जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल होंने पर कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बर्थडे पार्टी में पूर्व मुखिया के पुत्र ने की जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल होंने पर कार्रवाई में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में सोशल मीडिया पर पूर्व मुखिया के पोते के बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस पर धांय धांय वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अवैध पिस्टल से पूर्व मुखिया पुत्र आर्केस्ट्रा में गाने पर ठांय ठांय करते नजर आ रहे है। पूर्व मुखिया पुत्र को अपनी दबंगई के सामने पुलिस कार्रवाई का कोई भय नही नही है। 


पूर्व मुखिया पुत्र वायरल वीडियो में स्टेज पर पूरी भीड़ के सामने अवैध हथियार का प्रदर्शन करते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो 8 नवम्बर का बताया जा रहा है। जो कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र टेलहरा पंचायत के हीरापुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वीडियो की जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक वायरल वीडियो हीरापुर गांव के पूर्व मुखिया जितेंद्र शर्मा के पोता के बर्थडे पार्टी की बतायी जा रही है। जिसमे आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में पूर्व मुखिया पुत्र कुमार लव द्वारा आर्केस्ट्रा में अश्लील गाना पर अवैध हथियार से फायरिंग किया जा रहा है। 

हालाँकि NEWS4NATION वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।लेकिन सोशल मीडिया पर पूर्व मुखिया पुत्र की हथियार प्रदर्शन कर अवैध हथियार से फायरिंग आमलोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News