बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी की सालगिरह पर जेल में पूर्व सीएम, वैलेटाइन वीक पर पत्नी ने लिखा वीर योद्धा की पत्नी हूं, उनकी शक्ति बनूंगी

शादी की सालगिरह पर जेल में पूर्व सीएम, वैलेटाइन वीक पर पत्नी ने लिखा वीर योद्धा की पत्नी हूं, उनकी शक्ति बनूंगी

RANCHI : चार साल तक झारखंड के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल गए झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में आज उनके जेल से बाहर आने की संभावना खत्म हो गई है।



वहीं हेमंत और कल्पना सोरेन की आज (Hemant Soren Wedding Anniversary) की शादी की आज 18वीं सालगिरह है। ऐसे में पति के जेल में बंद होने के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।





हेमंत सोरेन की आईडी का किया प्रयोग

कल्पना सोरेन ने एक्स पर लिखा कि हेमंत सोरेन इस विशेष दिन पर अपने परिवार के साथ नहीं हैं. उन्हें विश्वास है कि वह जल्द ही इस "साजिश" को हरा देंगे और घर लौट आएंगे। कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन की एक्स प्रोफ़ाइल से पोस्ट किया, "हेमंत जी झुके नहीं क्योंकि वह झारखंड की पहचान की रक्षा करना चाहते थे. उन्होंने इस साजिश से लड़ना पसंद किया और खुद को इस उद्देश्य के लिए समर्पित कर दिया।





उनके साहस और संघर्ष की शक्ति बनूंगी

कल्पना सोरेन ने लिखा, "आज हमारी शादी की 18वीं सालगिरह है, लेकिन हेमंत जी अपने परिवार के बीच नहीं हैं और अपने बच्चों के साथ नहीं हैं. विश्वास है वो इस षड्यंत्र को हरा विजेता बनकर हम सभी के साथ शीघ्र होंगे. मैं एक वीर झारखंडी योद्धा की जीवन साथी हूं. आज के दिन मैं भावुक नहीं होऊंगी. हेमंत जी की तरह ही विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए उनके साहस और संघर्ष की शक्ति बनूंगी."

फिर बढ़ी रिमांड की अवधि



रांची स्थित बड़गाईं अंचल के 8.46 एकड़ जमीन घोटाले के आरोपित हेमंत सोरेन को आज ईडी कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने एक बार फिर से उनकी ईडी कस्टडी बढ़ा दी है। पीएमएलए कोर्ट ने हेमंत सोरेन को पांच दिन के लिए ईडी की कस्टडी में भेजा है।


Suggested News