पूर्व सीएम मांझी भरी सभा में एसएसपी पर भड़के, कहा पूरे शहर में जाम लगा है और आप यहाँ बैठी है

पूर्व सीएम मांझी भरी सभा में एसएसपी पर भड़के, कहा पूरे शहर में जाम लगा है और आप यहाँ बैठी है

GAYA :  बिहार विधानसभा अध्यक्ष की मीटिंग में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गया समाहरणालय में पहुंचते ही एसएसपी हरप्रीत कौर की जमकर क्लास ली। सड़क जाम की समस्या पर बुरी तरह से बिफरे पूर्व मुख्यमंत्री ने भरी सभा में ही एसएसपी को कहा कि क्या कर रही हैं आप मैडम पूरे शहर में जाम लगा है और आप बैठे हुए हैं। यहां देखिएगा तो वहां कौन देखेगा। 

उन्होंने कहा कि जी सर कहां यह सुनते ही पूर्व मुख्यमंत्री और भी गर्म हो गए। कहा कि यहां से लेकर पूरा जीबी रोड जाम है। इस पर एसएसपी ने कहा कि जी दिखवाते हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री का तेवर देख बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री को शांत कराया और उन्हें अपने बगल में बिठाया। इस पर मांझी की बातों को सुन एसएसपी तुरंत विधि व्यवस्था अधिकारियों को फोन लगा दिया और जाम की समस्या को देखने को कहा।

दरअसल बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा जिले के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों के साथ दहेज़ मुक्त, हत्या व दुष्कर्म मुक्त और बाल श्रम मुक्त गांव, पंचायत के चयन के मसले पर बैठक कर रहे थे। बैठक के शुरू होने के दस मिनट बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी हांफते हुए डीएम के सभागार में पहुंचे और मंच पर चढ़ते ही उनकी नजर एसएसपी पर पड़ गई। एसएसपी पर नजर पड़ते ही वह भड़क पड़े। वह गुस्से में हाथ भांजते हुए कहने लगे कि मैडम यहां केवल यहीं देखिएगा तो बाहर कौन देखेगा। आप क्या कर रहीं हैं। पूरे शहर में जाम लगा है और आप कह रहीं हैं कहां।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News