बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पूर्व सीएम की CM नीतीश से अपील, फिलहाल जनता दरबार स्थगित किया जाए

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर पूर्व सीएम की CM नीतीश से अपील, फिलहाल जनता दरबार स्थगित किया जाए

पटना. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण एक बार फिर बेकाबू होने लगा है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में भी 6 फरियादी एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार स्थगित करने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश से अपील की कि बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जनता दरबार बंद किया जाए. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्च के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कोरोना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, 'बढते हुए कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि जनता दरबार कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित रखा जाए, राज्यहित में यह कारगर फैसला होगा.'

आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल के अंतिम दिन यानी 31 दिसंबर को राज्य भर में 158 मामले सामने आए थे, जबकि इस साल के पहले दिन 281 नए मामलों की पुष्टि हुई थी. वहीं बिहार के स्वस्थ्य विभाग द्वारा जारी रविवार के आंकड़े के अनुसार बिहार में 352 कोरोना मरीज पाये गये थे. वहीं एनएमसीएच में रविवार को 194 लोगों की आरटीपीसीआर जांच में 84 चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. एक साथ इतनी बड़ी संख्या में डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने से अस्पताल में हड़कंप मच गया है.



Find Us on Facebook

Trending News