बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आगबबूला हुए पूर्व सहकारिता मंत्री, कहा - 'दगाबाज', किसी के भी नहीं हो सकते हैं दोस्त

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आगबबूला हुए पूर्व सहकारिता मंत्री, कहा - 'दगाबाज', किसी के भी नहीं हो सकते हैं दोस्त

AURANGABAD : पूर्व सहकारिता मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता रामाधार सिंह ने क्लब रोड स्थित महावीर क्लब के प्रांगण में दुर्गा मंदिर में होनेवाले सम्मान समारोह में  नीतीश कुमार और अपने ही दल के औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार के द्वारा भाजपा नेताओं से दोस्ती की बात  का हवाला देने को लेकर कहा कि वह कभी किसी के दोस्त नहीं हो सकते हैं। वो दगाबाज है और दगाबाज से कभी बीजेपी दोस्ती नहीं रखती। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार को केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी बनाया। भाजपा ने ही लालू यादव को भी मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन यह वो लोग है जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जब भाजपा नीतीश कुमार के साथ थी और मैं कैबिनेट मंत्री था  उस समय सुशील कुमार मोदी उपमुख्यमंत्री थे। हम लोगों ने अति पिछड़ा को आरक्षण दिया जिसमें चंद्रवंशी, तेली, बढ़ई, लोहार और उन लोगों का आबादी घटा करके फिर से पिछड़ा बनाने का काम नीतीश कुमार कर रहे हैं । 

जातियों में लड़वाने का काम कर रहे हैं लालू-नीतीश

नीतीश कुमार-लालू यादव का सोच है कि आबादी के आधार पर फिर से हम जमीन का बंटवारा करें।  भूमिहार राजपूत और अति पिछड़ा सभी में लड़वाने का काम नीतीश कुमार और लालू  यादव कर रहे हैं। नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं वह हमसे बेहतर ललन बाबू अच्छी तरह से जान रहे हैं क्योंकि उनका पेट में ही दांत है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का भाजपा से कभी दोस्ती नहीं हो सकता।दगाबाज से कभी बीजेपी दोस्ती नहीं करती।

औरंगाबाद सांसद पर फिर हमलावर हुए

 उन्होंने एक बार फिर औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह पर हमला बोलते हुए उन्हें नकली हिंदू करार दिया है । उन्होंने कहा कि अगर 2024 में फिर से उनकी पार्टी बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह को टिकट देती है तो उनकी निश्चित हार होगी। क्योंकि सुशील सिंह भाजपाई नहीं है।

Suggested News