पूर्व डिप्टी सीएम का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- मुख्यमंत्री संवेदनहीन हो गये हैं, अब उनका ध्यान बिहार में नहीं, दिल्ली पर है

पूर्व डिप्टी सीएम का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- मुख्यमंत्री संवेदनहीन हो गये हैं, अब उनका ध्यान बिहार में नहीं, दिल्ली पर है

कटिहार. नीतीश द्वारा गठबंधन तोड़ने के विरोध में आज भाजपा नेता जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कटिहार में सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि वे बिहार की जनता को लेकर संवेदनहीन हो गये हैं। उनका ध्यान अब दिल्ली पर है।

छपरा में जहरीली शराब से 5 मौत पर मुख्यमंत्री के बयान पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि शराबबंदी एक सामाजिक अभियान है। भाजपा भी उसका समर्थन किया है, लेकिन सत्ता में पाला बदलते ही मुख्यमंत्री समाज के गरीब और कमजोर वर्ग को लेकर संवेदनहीन हो गए हैं।

कटिहार में इस धरना में पुर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपाई शामिल हुए। मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए दिन में ही मुंगेरीलाल का हसीन सपना देख रहे हैं। नीतीश कुमार के मन में जब जब व्यक्तिगत आकांक्षा हिलोरे मरती है।

तारकिशोर ने सीएम नीतीश पर हमला बोलेत हुए कहा कि विश्वासघात करना उनकी फितरत है। बिहार की जनता नीतीश कुमार को अब पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा और 2020 में बिहार विधानसभा के चुनाव में जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर एनडीए गठबंधन को जनादेश मिला था। उन्होंने कहा कि 2024 की लोकसभा और 2025 की बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर केंद्र और बिहार में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News