बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन विश्वास यात्रा में सिवान पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, कहा अब वाशिंग मशीन के साथ डस्टबिन हो गयी बीजेपी, किसी पार्टी के कूड़ा नेताओं को उठा रही है

जन विश्वास यात्रा में सिवान पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, कहा अब वाशिंग मशीन के साथ डस्टबिन हो गयी बीजेपी, किसी पार्टी के कूड़ा नेताओं को उठा रही है

SIWAN : बिहार के सिवान में आज जन विश्वास यात्रा को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे। जहाँ जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है। तेजस्वी यादव ने शहर के टड़वा गांव के मैदान में  जनसभा को संबोधित किया। सभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। सभा स्थल पर पहुंचने वाले सभी लोगों की मेटल डिटेक्टर से जांच की गई। सभा स्थल पर महिला पुलिसकर्मी सहित भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। 

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को मंच से ही जमकर वार किए कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए है। उनसे बिहार चलने वाला अब नहीं है। हमलोगो ने कलम बांटने का काम किया है। जबकि भाजपा के लोगों ने तलवार बांटने का काम किया है। भाजपा वाशिंग मशीन के साथ साथ डस्टबिन भी हो गया है। सभी पार्टी के कूड़ा नेताओं को भी बीजेपी अपने पार्टी में ले रहा है। मां, बाप और गुरु सब मेरी जनता है। साथ ही जनता से अपील करते हुए कहा की पटना 3 मार्च को सभी आइए फिर उन सबका पतन हो जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा की राजद पहले MY की पार्टी कही जाती थी। लेकिन अब राजद BAAP की पार्टी हैं। B का मतलब बहुजन, A का मतलब अग्रणी, दूसरे A का मतलब आधी आबादी महिला और P का मतलब POOR जनता। अब राजद BAAP की पार्टी है। वही तेजस्वी यादव ने कहा की सिवान की जनता साथ देगी तो वो जनता के लिए मरने मिटने को तैयार हैं। 

मंच पर राजद के सदर विधायक सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सहित राजद और माले के तमाम विधायक मौजूद रहे। लेकिन राजद के लिए समर्पित रहे मरहूम पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहाब सभा स्थल पर नहीं पहुंची। कहीं ना कहीं राजद से बढ़ी दूरियां अब कम होने का नाम ले रही हैं। शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद से शहाबुद्दीन परिवार की दूरियां बढ़ती चली गई। दूरियां इतनी बढ़ चली की हीना शहाब ने एक बार मीडिया से बातचीत में यहां तक कह दिया की वो अभी किसी पार्टी में नही हैं।

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Suggested News