मामूली विवाद में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या, घटना के बाद दो पक्षों में तनाव

मामूली विवाद में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या, घटना के बाद दो पक्षों में तनाव

डेस्क...  बिहार के मुजफ्फरपुर में जिम संचालक और भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना करजा थाने के पकड़ी पकोही में की है। घटना के बाद दो पक्षों में तनाव हो गया है। एक पक्ष के लोगों ने आरोपित युवक के घर में आग लगा दी। तनाव को देख मौके पर एसएसपी जयंतकांत, सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा, करजा थाने की पुलिस के अलावा कई थानों की पुलिस पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में जुटी है। बाद में सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपित शहाबाज अंसारी उर्फ रिंकू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि पूर्व वार्ड सदस्य रेखा देवी का बेटा भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजीत कुमार उर्फ जॉन  पकड़ी चौक पर जिम सेंटर चलाता था। जॉन का पड़ोस के एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच पड़ोस के एक युवक ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। इसमें रोनोजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से परिजन जख्मी को इलाज के लिए शहर ले गए, जहां युवक की मौत हो गई। 

घटना के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। बताया गया कि आरोपित लगभग 10 वर्षों से बाहर रह रहा था। मां की मौत के बाद 2 महीने पहले घर आया था। था।  घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर में आग लगा दी। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस हालात को काबू करने में देर रात तक घटनास्थल पर कैंप करती रही। 

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि चाकू से जख्मी युवक की मौत हो गई है। स्थिति नियंत्रण में है। आरोपित सपरिवार घर छोड़कर फरार गया। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ा। बाद में एसएसपी पूरी टीम के साथ मृतक के घर भी पहुंचे। उन्होंने रेखा देवी से घटना के बाबत जानकारी ली।  


Find Us on Facebook

Trending News