बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई के हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर बोले लोजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, कहा विधि सम्मत कार्रवाई के लिए हैं तैयार

भाई के हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर बोले लोजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, कहा विधि सम्मत कार्रवाई के लिए हैं तैयार

BHAGALPUR : भागलपुर में लोजपा नेता के भाई का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो काफी चर्चा में है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आज की तरह काफी तेजी से फैल रहा है। वायरल वीडियो जोकसर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वीडियो में लोजपा के विधानसभा प्रत्याशी के भाई दोनाली बन्दुक से हर्ष फायरिंग करते साफ तौर पर दिख रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

हर्ष फायरिंग मामले में भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक ने साफ तौर पर कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो। उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि हर्ष फायरिंग अपराधिक घटना को प्रूफ करता है। इस मामले में एसएसपी ने साफ तौर पर कहा कि  चाहे वह जो भी हो चाहे वह रसूखदार हो चाहे राजनीतिक या फिर किसी भी  क्षेत्र के लोग  हो, उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित है। क्योंकि हर्ष फायरिंग एक आपराधिक मामला है।

वही हर्ष फायरिंग मामले में आभूषण व्यवसाई व लोजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश वर्मा आज वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से मिलने गए। जब कार्यालय के बाहर मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने साफ तौर पर कहा की मेरे भाई ने राम मंदिर निर्माण के समय यह हर्ष फायरिंग की थी। इसमें जो भी विधि संवत कार्रवाई होगी उसे किया जाए। उसे स्वीकार करने के लिए तैयार हूं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News