बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डुमरांव के पूर्व विधायक डॉ दाऊद अली ने मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस, सीएम नीतीश ने जताई गहरी संवेदना

डुमरांव के पूर्व विधायक डॉ दाऊद अली ने मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस, सीएम नीतीश ने जताई गहरी संवेदना

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डुमरांव के पूर्व विधायक डॉ दाऊद अली के निधन पर गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व० दाऊद अली एक प्रसिद्ध समाजसेवी थे और वे अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुयी है।मुख्यमंत्री ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वे उन्हें जन्नत में अहम मकाम अता करें और उनके परिवार वालों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की ताकत दें।

बताते चलें की 2010 में दाऊद अली ने डुमरांव से जेडीयू के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था और राजद के सुनील कुमार को भारी मतों से शिकस्त दिया था। बिहार विधानसभा के चुनाव में दाऊद अली को 42,538 वोट मिले थे जबकि सुनील कुमार को 22,692 वोट ही मिले थे। वर्ष 2015 तक डुमरांव के विधायक रहे दाऊद अली बाद में टिकट ना मिलने से पार्टी से नाराज हो गए थे और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले यह नेता पार्टी छोड़कर राजद में शामिल हो गए थे। वह होम्योपैथिक संघ के प्रदेश पदाधिकारी के रूप में भी कार्य कर रहे थे। 

बताया जा रहा है की दाऊद अली को दिल की बीमारी थी और उनकी तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी, जिसके कारण उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही हृदय गति रुक जाने के कारण उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही उनके स्वजनों के साथ-साथ डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के लोग स्तब्ध रह गए। 

लोगों का कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि हंसमुख, मिलनसार तथा सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले दाउद अली अब इस दुनिया में नहीं है। पूर्व विधायक का पार्थिव शरीर मुंबई से सड़क मार्ग द्वारा उनके पैतृक गांव कठार स्थित आवास पर लाया जा रहा है। जहां लोग उनका अंतिम दर्शन करेंगे। जिसके बाद उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा।


Suggested News