पूर्व IPS अमिताभ दास ने सीएम नीतीश को कहा ‘नालायक’... जदयू MLA के बेटे को बचाने का आरोप

पूर्व IPS अमिताभ दास ने सीएम नीतीश को कहा ‘नालायक’... जदयू MLA के बेटे को बचाने का आरोप

पटना. देश में आए दिन नेता एक दूसरे के खिलाफ अमर्जयादित टिप्पणी करते रहते हैं. वे कई बार भाषा की मर्यादा भूल जाते हैं. लेकिन इसी कड़ी में अब एक पूर्व आईपीएस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर भाषायी मर्यादा तार-तार कर दी है.  पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने विधायक गोपाल मंडल के बेटे पर जमीन कब्जा करने को लेकर 4 लोगों को गोली मारने का कथित आरोप लगाया है. इसे लेकर पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कथित आरोप में उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार ने पुलिस को विधायक पुत्र को मदद करने का निर्देश दिया है. साथ ही अमिताभ दास ने बिहार के डीजीपी को पत्र लिखकर गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को गिरफ्तार करने की मांग की है. 

डीजीपी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि 12 दिसम्बर 2022 को विधायक गोपाल मंडल के पुत्र आशीष मंडल उर्फ टिंकू ने जमीन पर कब्जा करने के लिए 4 लोगों को गोली दी। घायलों के नाम लाल बहादुर, माधुरी देवी, वीर बहादुर और रवि है. यह घटना भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र की है। आगे उन्होंने सीएम नीतीश के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए लिखा है कि ‘विधायक गोपाल मंडल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी हैं. नालायक मुख्यमंत्री ने पुलिस को आदेश दिए है कि विधायक पुत्र की पूरी मदद की जाए.’ घटना के बाद इलाके में दहशत है। कृपया विधायक पुत्र आशीष मंडल की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए. 

हालांकि इस घटना को लेकर गोपाल मंडल ने पहले ही सफाई दी है कि उनके बेटे का इस घटना से कोई वास्ता नहीं है. विधायक ने कहा की मेरा बेटा एक शिक्षित व पढ़ा लिखा लड़का है। वह गोली नहीं चला सकता। गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि मेरा बेटा व्यवसाय करना चाहता था तो मैंने उसे एक होटल चालू करवा दिया। वह होटल में ही ध्यान लगाकर काम कर रहा है। जमीनी विवाद मामले में जो मारपीट हुई है उसमें दूर-दूर तक ना तो मैं हूं ना ही मेरा बेटा है।

गोपाल मंडल ने कहा कि जमीन विवाद का जो मामला सामने आ रहा है। उसमें हम लोग चार पार्टनर थे। जिसमें तीन पार्टनर ने जमीन बेच दिया था। उसी का विवाद है। उसमें मैं कहीं से दूर दूर तक में नहीं हूं। बिहार कैडर के 1994 बैच के आईपीएस अमिताभ दास इसके पहले भी कई बार नीतीश कुमार और उनकी सरकार को कानून व्यवस्था सहित अन्य मामलों को लेकर निशाने पर लेते रहे हैं. एक बार फिर से उन्होंने गोपाल मंडल के बहाने नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत रूप से अमर्यादित टिप्पणी की है. 


Find Us on Facebook

Trending News