बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री और राजद विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी नेतृत्व को भेजा जवाब, अब लालू यादव लेंगे फ़ैसला

पूर्व मंत्री और राजद विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी नेतृत्व को भेजा जवाब, अब लालू यादव लेंगे फ़ैसला

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे राजद नेता और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के खिलाफ पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। 15 दिनों के भीतर इसका सुधाकर सिंह से जवाब मांगा गया था। पत्र के माध्यम से राजद विधायक सुधाकर सिंह ने तेजस्वी यादव को जवाब दे दिया है। देखने वाली बात होगी कि अब पार्टी उनपर क्या कार्रवाई करती है। 


बता दें कि सुधाकर सिंह के खिलाफ राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने नोटिस जारी करते हुए लिखा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के संज्ञान में आया है कि एक बार फिर से आप ने गठबंधन धर्म की मर्यादा का उल्लंघन किया है। 

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा था कि राजद के राष्ट्रीय अधिवेशन में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया था कि गठबंधन में शामिल दलों के शीर्ष नेतृत्व के संदर्भ में सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव या फिर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ही बात करने के लिए अधिकृत है। इसके बावजूद आपने यानी सुधाकर सिंह ने इस प्रस्ताव का उल्लंघन किया है। 

आप कृपया 15 दिनों के अंदर यह स्पष्टीकरण दें कि क्यों नहीं आपके विरुद्ध कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। गौरतलब है कि राजद विधायक सुधाकर सिंह के खिलाफ बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहे हैं।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट  

Suggested News