गया में पूर्व मंत्री अवधेश सिंह ने राजा बांध का लिया जायजा, औरंगाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

गया में पूर्व मंत्री अवधेश सिंह ने राजा बांध का लिया जायजा, औरंगाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

GAYA : ज़िला के इमामगंज विधानसभा अंतर्गत डुमरिया प्रखंड के शेवरा कैम्प के निकट निर्माणधीन राजा बांध की अनियमितता की सूचना पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अवधेश कुमार सिंह ने गुरुवार को जायजा लिया। उन्होंने जायजा लेने के बाद बांध में अनियमितता को लेकर गया डीएम से बात करने की बात कही। 

उन्होंने जायजा लेते हुए पत्रकारों से बात किया कि डेम की ठीक से खुदाई नहीं की गयी है। पक्के काम में गुणवत्ताहीन सामग्री का प्रयोग किया गया। पइन की ऊंचाई अधिक है। जिसके कारण किसानों के खेतों में पानी नहीं जा सकेगा। इसे लेकर गहरी नाराजगी व्यक्त किया और ठीकेदार व संबंधित कर्मियों के विरुद्ध सरकार के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को भी इसे अवगत कराने की बात कही। उन्होंने कहा की यह बांध जनताहित में नहीं बन रहा है। सरकार के रुपये का दुरुपयोग किया जा रहा है। 

इस मौके पर डुमरिया प्रखंड काँग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, काँग्रेस अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष अयूब अली उर्फ कमर खान, भवानी सिंह, उपेंद्र यादव,नवल सिंह, महिंदर मुखिया, बिट्टू सिंह,पंकज पासवान, महासचिव  जीशान आफरीदी,पिंकू लाल,प्रमोद सिंह सहित सैकड़ों किसान व आम नागरिक मौजूद थे। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश कुमार सिंह ने औरंगाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा ज़ाहिर किया। लोगों ने फूल समर्थन करते हुए उनका भव्य स्वागत किया। वहीं शेवरा पंचायत के पंचमह गांव की 42 वर्षीय सुनैना देवी पति हरिहर पासवान की 12 सितंबर को बकरी चराने के दौरान ठनका गिरने से मौत हो गई थी। पीड़ित परिवार से पूर्व मंत्री अवधेश सिंह मिलकर दुःख प्रकट करते हुए सांत्वना दिया। संबंधित विभाग के पदाधिकारी से बात कर शीघ्र मुआवजा दिलाने की बात कही।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News