पूर्व मंत्री शकील अहमद और विधायक भावना झा का निलंबन होगा वापस

पूर्व मंत्री शकील अहमद और विधायक भावना झा का निलंबन होगा वापस

NEWS4NATION DESK : बिहार प्रदेश कांग्रेस पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शकील डॉक्टर शकील अहमद और विधायक भावना झा को निलंबन मुक्त करना चाहती है।

जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने, सूत्रों की माने तो कांग्रेस विधान मंडल दल निलंबन वापसी के संबंध में एक प्रस्ताव पारित कर शीघ्र ही आलाकमान के पास दिल्ली भेजेगा।

बता दें की लोकसभा चुनाव में पार्टी से बगावत कर डॉक्टर शकील अहमद ने मधुबनी से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था, जबकि वहां महागठबंधन की तरफ से उम्मीदवार के रूप में वीआईपी पार्टी का प्रत्याशी पहले से ही तय हो चुका था।

उसके बावजूद डॉक्टर शकील अहमद ने न सिर्फ निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा बल्कि चुनाव भी लड़े। जबकि पार्टी नेतृत्व द्वारा  डॉक्टर शकील अहमद को चुनाव नहीं लड़ने को कहा गया था ।

इतना ही नहीं डॉक्टर शकील अहमद के पक्ष में कांग्रेसी विधायक भावना झा भी खुलकर सामने आ गईं और शकील अहमद के पक्ष में  जमकर प्रचार भी करने लगी।

इसे लेकर जब महागठबंधन ने कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाने शुरू किए तो कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ते  हुए पूर्व मंत्री डॉक्टर शकील अहमद और कांग्रेसी विधायक भावना झा को निलंबित कर दिया। लेकिन अब पार्टी इन दोनों नेताओं को निलंबन मुक्त करना चाहता है।

सम्भवतः आने वाले मानसून सत्र से पहले ये दोनों निलम्बित कांग्रेसी निलंबन मुक्त कर दिए जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News