बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक भाजपा में शामिल, बोले सम्राट चौधरी - नरेंद्र मोदी पर देश को है भरोसा, दुनिया में बढ़ा है भारत का सम्मान

पूर्व विधायक भाजपा में शामिल, बोले सम्राट चौधरी - नरेंद्र मोदी पर देश को है भरोसा, दुनिया में बढ़ा है भारत का सम्मान

PATNA : बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीतने का लक्ष्य लेकर उतरी भाजपा का कुनबा लगातार मजबूत हो रहा है। आज बरबरी पूर्व विधायक रामानंद राम,  मुखिया संघ के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी, राजद के विधानसभा प्रत्याशी डा. आरके चौधरी सहित बड़ी संख्या में कई नेता भाजपा में शामिल हुए। बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उनका स्वागत किया। 

इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है और 2014 का भारत औऱ आज का भारत स्पष्ट दिख रहा है। पहले सिर्फ रिमोट वाली सरकार दिखती थी और आज प्रधानमंत्री पूरे देश में दिखते हैं और दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। । भारत अर्थिक रूप से गरीब था लेकिन आज दुनिया में 5वें स्थान पर है

इसके पहले कई प्रधानमंत्री बने देश में और 2047 के पहले दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बनना है। प्रधानमंत्री ने कल कहा हम सत्ता में मौज करने नही आए हैं और हमे गरीबी को हराना है और देश में 80 करोड़ लोग को मुफ्त अनाज दे रही है और बिहार में 8 करोड़ से अधिक लोग बीमार पड़े तो इलाज के लिए आयुष्मान से 5 लाख तक का इलाज हो। भाजपा देश और बिहार के विकास के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है।

इस देश में जनता की ताकत से प्रधानमंत्री है। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होगी। देश में चाहे झारखंड के मुख्यमंत्री और दिल्ली का मुख्यमंत्री हो सब पर कार्रवाई होगी। बिहार में भी कार्रवाई होगी।  जो नया कानून आया है, जिसमें बच्चों से शराब बेचवानेवालों और बालू माफियाओं पर कार्रवाई होगी। 

गरीबों और महिलाओं की चिंता पहली बार 2005 में 50% आरक्षण महिला को और 2029 को 1 तिहाई लोकसभा चुनाव महिला बनेगी और दूसरे तरफ आरक्षण के नाम पर पहले अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री, फिर उस बेटे को जो क्रिकेट नहीं खेला बल्कि पानी ढोया और एक बेटा हरे राम , एक बेटी सिंगापुर से सीधे चुनाव और एक बेटी बार बार चुनाव हारती है। उन सबको मौका दिया।

कांग्रेस के लोग बोल रहे हैं  धारा 371 लाकर कश्मीर को फिर से पुराने स्थिति में लाने की, उनको 370 याद नही रहता है और बिहार के लोग कारगिल में शहीद हुए हैं सबका अपमान कर रही है। 


Suggested News