पटना में राजद नेता के बेटे की गुंडई: थाने में घुस कर DSP के साथ गाली गलौज, हाथापाई की, डर से पुलिस कार्रवाई को तैयार नहीं

पटना में राजद नेता के बेटे की गुंडई: थाने में घुस कर DSP के साथ गाली गलौज, हाथापाई की, डर से पुलिस कार्रवाई को तैयार नहीं

PATNA : एक तरफ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने विधायकों और पार्टी नेताओं को संयमित और बेहतर व्यवहार करने की सलाह देते हैं, वही दूसरी तरफ उनके पार्टी के नेता लगातार विपक्ष को यह कहने का मौका दे रही है कि पहले के राजद और आज के राजद में कुछ नहीं बदला है। चार दिन पहले खुद को दानापुर विधायक का भाई बताकर एक व्यक्ति खुलेआम माइनिंग इंस्पेक्टर को ट्रक से कुचलवाने की धमकी देता है. वहीं दूसरी तरफ अब राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद टाउन डीएसपी के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आए हैं। 

मामला पीरबहोर थाने से जुड़ा है। जहां बीते गुरूवार की रात कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हुए हमले को लेकर पूर्व एमएलसी के बेटे शबीउल हक को पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के मामले में हिरासत में लिया था। इसी को लेकर अनवर अहमद थाने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने टाउन डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी से बदसलूकी की। इसी को लेकर पुलिस ने उन्हें थाने में बिठा लिया। जिसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक थाने में जुट गए। बताया गया कि पूर्व एमएलसी ने पीरबहोर डीएसपी के साथ मार पीट भी की। जिसके बाद पुलिस ने किसी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए अनवर अहमद को डिटेन कर लिया।

लालू के कबाब मंत्री के रूप में पहचान

आपको बता दें की अनवर अहमद कोई साधारण मंत्री नही थे। इनको कबाब मंत्री के रूप में भी जाना जाता था। लालू यादव जब मुख्यमंत्री थे तो इन्हें कबाब मंत्री कहा जाता था। ये लालू यादव के लिए कबाब का प्रबंध करते थे। घर से लेकर जेल तक।खबर लिखने तक पुलिस ने अनवर अहमद को छोड़ने का आश्वासन दिया है। तब जा कर लोगों ने थाना परिसर को खाली किया।

आपको बता दें कि गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। हमले में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। इसके बाद देर ही पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट के पास चार लोगों के हथियार से लैस होकर बैठने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई इसमें पुलिस टीम ने शिया मस्जिद के पास खड़े चार युवकों की तलाशी ली।


Find Us on Facebook

Trending News