बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब को कोर्ट से मिला बेल, इस कारण से नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र  ओसामा शहाब को कोर्ट से मिला बेल,  इस कारण से नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर

सिवानःपूर्व सांसद और बाहुबली मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब भूमि विवाद में हुई गोलीबारी के एक केस में कोर्ट से जमानत मिल गई है. बुधवार को 22 तारीख को उनकी याचिका पर सुनवाई हुई थी और बहस भी पूरी हो चुकी थी , लेकिन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज यानी गुरुवार को अदालत ने उनको बेल दे दी है. लेकिन वे अभी जेल में हीं रहेंगे. मोतिहारी में भी एक केस दर्ज है, जब वहां से भी बेल मिल जाएगी तभी ओसामा शहाब बाहर आएंगे.

ओसामा शहाब को गोलीबारी मामले में बेल तो मिल गई है, लेकिन फिलहाल वो जेल में ही रहेंगे, क्योंकि मोतीहारी जिले में भी एक एफआईआर दर्ज है. जिसमें जमानत मिलने की बाद ही ओसामा जेल से बाहर आएंगे. ओसामा शहाब को जिस मामले में बेल मिली है वो सिवान के छपिया गांव में 42 कट्ठा जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी का मामला है.

इस जमीन विवाद में ओसामा का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद हुसैनगंज थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में सिवान पुलिस ने ओसामा को राजस्थान जा कर गिरफ्तार किया था, क्योंकि आरोप लगने के बाद ओसामा राजस्थान चले गए थे. जहां एक भाषण देने के दौरान कोटा पुलिस ने धारा 156 के तहत उन्हें गिरफ्तार किया था.

Suggested News