बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुण्यतिथि पर याद किए गए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के भूतपूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि नंदन सहाय, रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा ने दी श्रद्धांजलि

पुण्यतिथि पर याद किए गए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के भूतपूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि नंदन सहाय, रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा ने दी श्रद्धांजलि

PATNA : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के भूतपूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि नंदन सहाय की तीसरी पुण्यतिथि आज उनके आवास सहाय सदन में मनायी गयी। इस अवसर पर पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा, कुम्ह्रार विधायक अरुण सिन्हा समेत अनेक गणमान्य लोगो ने रविनंदन सहाय उर्फ़ अमर भैया की तस्वीर पर पुष्प अर्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। अभाकाम के अध्यक्ष सुजीत वर्मा के नेतृत्व में श्रद्धांजलि सभा के कार्यक्रम में सौकड़ों लोगो ने लोकप्रिय उद्यमी तथा समाजसेवी रविनंदन सहाय को याद किया।     

सांसद रविशंकर प्रसाद ने अमर भैया को याद करते हुए कहा कि वे एक महान समाजसेवी तथा सफल एवं कुशल उद्यमी के साथ ही पूरे समाज को साथ लेकर चलने की क्षमता से परिपूर्ण थे । इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने स्वर्गीय रविनंदन सहाय को विलक्षण प्रतिभावान तथा सरल स्वभाव का बताते हुए समाज के हित में उनके द्वारा किए गए प्रेरक कामों को आगे बढ़ाने की आवश्यकता पर बल दिया। 

विधायक अरुण सिन्हा ने उन्हें कायस्थ समाज के पुरोधा के रूप में याद करते हुए कहा कि अपने कामों के कारण रविनंदन सहाय ने समाज में अमिट छाप छोड़ी है उसे हमेशा याद किया जाएगा। 

इस अवसर पर अभाकाम के कार्यकारी अध्यक्ष आशुतोष नारायण सिन्हा, डॉ प्रमोद कुमार, अमिताभ, राजेश कुमार, रंजन श्रीवास्तव, अरुण कर्ण, अल्पेंदु अप्पू, संजय श्रीवास्तव, मनोज कुमार के अलावा वार्ड पार्षद कुमार संजीत तथा स्वर्गीय रविनंदन सहाय की बहन सरिता सिन्हा भी उपस्थित थी । 

Suggested News