पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की पत्नी का निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की पत्नी का निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

News4nation desk : पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय डॉ. शंकर दयाल शर्मा की पत्नी विमला शर्मा का निधन हो गया।विमला 93 वर्ष की थी। इधर उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

राष्ट्रपति ने ट्वीट किया है 'पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की पत्नी श्रीमती विमला शर्मा जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।'

वहीं, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शनिवार को एक संदेश में कहा, 'पूर्व राष्ट्रपति डॉ शंकर दयाल शर्मा जी की धर्मपत्नी श्रीमती विमला शर्मा जी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को आशीर्वाद प्रदान करें।'

गौरतलब है कि जून के महीने में 93 वर्षीय विमला शर्मा ने कोरोना को मात दी थीं। छह जून को उऩकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। एम्स में इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हो गई थीं। 

बता दें कि डॉ शंकर दयाल शर्मा भारत के नौवें राष्ट्रपति थे और जुलाई 1992 से 1997 तक इस पद पर रहे। राष्ट्रपति बनने से पहले वे भारत के आठवें उपराष्ट्रपति और 3 सितंबर 1987 से 24 जुलाई 1992 तक राज्य सभा के पदेन अध्यक्ष भी रहे थे।बता दें कि डॉ शर्मा का दिसंबर 1999 में निधन हो गया था।

Find Us on Facebook

Trending News