बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बोले, कोई कितना ही भाग्य आजमा ले 2024 में राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री राहुल गाँधी

बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बोले, कोई कितना ही भाग्य आजमा ले 2024 में राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री राहुल गाँधी

PATNA : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में जुट गए है। इसी कड़ी में पिछले दिनों नीतीश कुमार दिल्ली जाकर दो दिनों में तूफानी रफ़्तार से विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं। 


एनडीए को छोड़ने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था की जो 2014 में आये हैं, वे 2024 में नहीं आयेंगे। इससे उन्हें विपक्ष के बड़े चेहरे के तौर पर देखा जाने लगा है। हालाँकि कांग्रेस के नेता प्रधानमन्त्री के तौर राहुल गांधी को देखने चाहते है। 

बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अनिल कुमार शर्मा ने कहा की पटना विश्वविद्यालय के प्रोफेसर गोरखनाथ सिंह छात्र जीवन में खैनी खाने की आदत के कारण काफी देर से परीक्षा में उत्तर लिखना यह कहते शुरू करते थे कि "टॉप तो गोरख ही करिहें" और सही में टाप वही करते थे। उसी तरह से भाग्य का अजमाईश चाहे जो भी कर लें 2024 में प्रधानमंत्री राहुल गाँधी ही बनेंगे।

बताते चलें की कुछ दिन पहले भी अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि जदयू ने बिहार में NDA छोड़कर महागठबंधन के साथ होकर एक तरफ 2024 में नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के गठन की संभावनाओं को खत्म कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार के गठन का रास्ता प्रशस्त कर दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News