बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने 'बदलो बिहार' अभियान के तहत किया रोड शो, कहा सुधार के लिए बदलाव जरुरी

नालंदा में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने 'बदलो बिहार' अभियान के तहत किया रोड शो, कहा सुधार के लिए बदलाव जरुरी

NALANDA : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के नेतृत्व में 'बदलो बिहार' अभियान के तहत रोड शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य बिहार के लोगों के सामने आने वाले मुद्दों को उजागर करना और राज्य की सामाजिक-आर्थिक स्थितियों में सुधार के लिए बदलाव की वकालत करना था। रोड शो की शुरुआत उनके गृह क्षेत्र मुस्तफापुर से शुरू होकर भागनबिगहा, मथुरापुर और नूरसराय होते हुए सईदी में समाप्त हुआ।


मौके पर आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ाने और नए उद्योगों की शुरुआत बहुत जरूरी है। वर्तमान में राज्य पिछड़ा हुआ है और रोजगार के पर्याप्त अवसर प्रदान करने में वर्तमान सरकार की विफलता के कारण लोग रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में पलायन करने को मजबूर हैं।

रोड शो में समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। जिन्होंने बिहार के लोगों के सामने आने वाले मुद्दों पर ध्यान देने के लिए रामचंद्र प्रसाद सिंह और बदलो बिहार अभियान के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर बिपिन कुमार यादव, सन्नी कुमार पटेल, बबलू कुमार, उमेश कुमार, बिरेश कुमार अनिल मुखिया, रंजीत मुखिया,मुन्ना सिद्धकी,रणधीर सिंह,उपेंद्र कुमार विभूति,  कुमार आनंद सिन्हा,रणधीर यादव, बीर भारती पटेल,सतेंद्र कुशवाहा,पिंटू सिंह करणी सेना जिला अध्यक्ष नालंदा,बिनोद मुखिया, माणिकचंद,मुरारी सुमन, सूरज यादव मानिकचंद, कुशवाहा, चमन यादव दिलीप पासवान समेत अन्य लोग मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News