चालीस की चाची को 21 के भतीजे से हुआ प्यार, गांववालों ने जाना तो दोनों को दी अनोखी सजा

चालीस की चाची को 21 के भतीजे से हुआ प्यार, गांववालों ने जाना तो दोनों को दी अनोखी सजा

पटना. प्यार अँधा होता है, प्यार में इंसान सुध-बुध खो देता है. प्यार में लोक-लाज की चिंता भी नहीं रहती. और प्यार कई बार रिश्तों की मर्यादा को भी तार तार कर देता है. प्यार का ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है बिहार में. यहाँ सामाजिक रिश्ते की परवाह किए बिना रिश्ते में चाची और भतीजे ही एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए और अब उनका यह प्यार परिवार के लिए जी का जंजाल बन गया. 

चाची-भतीजा के प्रेम का मामला जमुई जिले का है. यहाँ के ताराकुरा गांव निवासी 21 वर्षीय निरंजन कुमार कोलकाता के जूट फैक्ट्री में रहकर काम करता था. लॉकडाउन में गाँव लौटा तो यहीं रह गया. इसी दौरान उसे पडोस की महिला से दोस्ती हुई जो रिश्ते में उसकी चाची लगती है. दोनों के बीच दोस्ती कुछ समय बाद प्रेम में बदल गई. महिला की उम्र करीब 40 साल है और उसकी एक बेटी की शादी हो चुकी है जबकि दूसरी बेटी 9 साल की है. 

दोनों में प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि वे न सिर्फ एक दूसरे से चोरी छिपे मिलने लगे बल्कि महिला रात के अँधेरे में युवक को अपने घर भी बुलाने लगी. इसी दौरान नए साल के पूर्व युवक उस महिला के घर पर गया था लेकिन इसकी भनक गाँव के कुछ लोगों को लग गई. गाँव के कई लोगों ने सुबह सुबह महिला के घर को घेर लिया और लड़के को महिला के साथ पकड़ा. दोनों को खूब भला बुरा कहा गया. 

ग्रामीणों का कहना है कि इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई. बाद में दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की रजामंदी जताई तो सजा के तौर पर दोनों की शादी करा दी गई. 



Find Us on Facebook

Trending News