इंडीकैश के एटीएम से सवा चार लाख की लूट, शातिरों ने इस तरह दिया घटना को अंजाम कि किसी को नहीं लगी खबर

इंडीकैश के एटीएम से सवा चार लाख की लूट, शातिरों ने इस तरह दिया घटना को अंजाम कि किसी को नहीं लगी खबर

BETIA : प•चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र में एटीएम से लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां रामनगर बनकट वार्ड 8 स्थित इंडीकैश एटीएम में गैस कटर से अपराधियों ने एटीएम काट 04 लाख 24 हजार रुपये की लूट कर ली है।सूचना मिलते ही  मझौलिया पुलिस ने घटनास्थल का किया निरीक्षण । एटीएम के फील्ड ऑफिसर ने अज्ञात पर दर्ज करायी प्राथमिकी। बताया गया कि एटीएम में  एक दिन पूर्व05 लाख रुपये  डाले गये थे ।

मझौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर बनकट वार्ड 8 स्थित टाटा प्रोडक्ट के इंडिकैट एटीएम को गैस कटर से काटकर अपराधियों ने देर रात 4 लाख 24 हजार रुपये चोरी कर ली। मकान मालिक की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सह थनाध्यक्ष अशोक कुमार सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया और अग्रेतर कार्रवाई में जुट गये। बताया गया है कि अंधेरा और घने कोहरा का लाभ चोरों को मिला और उन्होंने हाथ साफ कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा को पहले ही गैस कटर से जला कर नष्ट कर दिया। इसकी पुष्टि करते हुए एटीएम के फील्ड ऑफिसर सन्तोष ठाकुर ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण के उपरान्त मझौलिया थाना में अज्ञात अपराधियो पर एफआईआर किया गया है। जिसके आलोक में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है।

अपराधियों को पैसे डाले जाने की थी जानकारी 

बताते चले कि अपराधियों को पता था कि एक दिन पूर्व इस एटीएम में 5 लाख रुपये डाले गये थे।बड़ी बारीकी से अपराधियो ने एटीएम को गैस कटर के सहारे सभी किनारों को काटने के बाद अंदर के चेस्ट को काटा और बचे 04 लाख 24 हजार रुपये निकाल कर चंपत हो गये। पूर्व में भी यहां आलमगंज बाजार में अवस्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की अहवर शाखा में अपराधियों ने शस्त्र की नोक पर प्रवंधक को वंधक बनाकर 5 लाख रुपये की लूट की थी। यहां इन दिनों अपराधियो के हौसले बुलंद है।


Find Us on Facebook

Trending News